शहीद हेमंत करकरे पर दिए विवादित बयान पर साध्वी प्रज्ञा सिंह को चुनाव अयोग ने भेजा नोटिस

Samachar Jagat | Saturday, 20 Apr 2019 04:36:39 PM
Notice issued by Election Commission by Sadhvi Pragya Singh on the disputed statement on Shaheed Hemant Karkare

नई दिल्ली। भोपाल से भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ने शहीद हेमंत करकरे पर विवादित बयान दिया था। इस बयान को लेकर चुनाव आयोग ने प्रज्ञा सिंह को नोटिस भेजा है। इसके साथ ही चुनाव आयोग ने 24 घंटे में भी मांगा है। हालांकि साध्वी प्रज्ञा ने अपने विवादित बयान पर मचे हंगामें के बाद शुक्रवार देर रात अपने शब्द वापस लेेने की भी घोषणा की। 

तो वहीं साध्वी की सहायक उपमा सिंह ने उनका बयान जारी किया। जिसमें साध्वी ने कहा कि मुझे लगता है कि मेरी टिप्पणी से देश के दुश्मनों को लाभ होगा, इसलिए मैं अपने बयान को वापस लेती हूं। इसके लिए माफी मांगती हूं। यह मेरा निजी दर्द था। यदि मेरे शब्दों से कोई आहत हुआ है, तो मुझे इसके लिए खेद है।


ये कहा साध्वी प्रज्ञा ने 

प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि हेमंत करकरे ने उन्हें गलत तरीके से फंसाया था।  इसके बाद कहा कि एक अधिकारी ने हेमंत करकरे से उन्हें छोड़ने का कहा था लेकिन करकरे ने कहा था कि वे कुछ भी करेंगे, सबूत लाएंगे लेकिन साध्वी को नहीं छोड़ेंगे।  हेमंत करकरे का यह कदम देशद्रोह था, धर्मविरुद्ध था। साध्वी बोलीं, ''ये उसकी कुटिलता थी ये देशद्रोह था धर्मविरुद्ध था, वो मुझसे पूछता था कि क्या मुझे सच के लिए भगवान के पास जाना होगा, तो मैंने कहा था कि आपको जरूरत है तो जाइए। इसके बाद कहा कि मैंने उसे कहा था तेरा सर्वनाश होगा, उसने मुझे गालियां दी थीं।  जिस दिन मैं गई तो उसके यहां सूतक लगा था और जब उसे आतंकियों ने मारा तो सूतक खत्म हुआ। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.