ओबीसी की सैदपुर शाखा से एक करोड़ 22 लाख से अधिक की चोरी

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2016 12:30:11 AM
ओबीसी की सैदपुर शाखा से एक करोड़ 22 लाख से अधिक की चोरी

सोनीपत। खरखौदा थाना क्षेत्र के गांव सैदपुर स्थित ओरियंटल बैंक आफ कामर्स ओबीसी की शाखा की पिली दीवार में सेंध लगाकर चोर एक करोड़ 22 लाख 91 हजार 837 रुपयों को उड़ा ले गए, जिनमें 50 हजार रुपए दो-दो हजार के नोट थे। चोरों ने घटना को फिल्मी अंदाज में अंजाम दिया। मामले की जानकारी मिलने पर एसपी राकेश कुमार मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया। लेकिन जैसे की पुलिस को उम्मीद थी की सीसीटीवी फुटेज में अपराधियों के बारे में कु सुराग नहीं लगा। चोर पुलिस से ज्यादा शातिर निकले। पुलिस को मिली फुटेज में केवल एक नकाबपोश बदमाश दिख रहा है जिसने आते ही सीसीटीवी कैमरा के तार काट दिए। 
ओबीसी शाखा की प्रबंधक संतोष शर्मा ने बताया कि सुरक्षा की दृष्टि से बैंक में पांच व एटीएम में एक सीसीटीवी कैमरा लगाया गया है, ताकि ग्राहकों व बैंक कर्मचारियों के साथ-साथ बैंक में आने जाने वाले व्यक्तियों पर नजर रखी जा सके। लेकिन चोरों ने पहले सीसीटीवी कैमरों को ही अपना निशाना बनाया। बुधवार को ही पैसा मुख्यालय नहीं भेजा था।
पुलिस को बैंक के पास से मिली तीन बस की टिकटों को भी इस मामले से जोड़ कर देख रही है कि आखिर ये टिकटें यहां पर कैसे पहुंची। 
एसपी राकेश कुमार ने कहा कि चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। इसके लिए पुलिस अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। चोरों को पकडने के एसआईटी सहित तीन टीमों का गठन कर दिया गया है। डीएसपी राहुल देव नेतृत्व में बनाई गई टीमें अपने काम में जुट गई हैं।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.