सरकार को सत्ता में रहने का हक नहीं : उमर अब्दुल्ला

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Jan 2018 08:24:15 PM
omar abdullah Said government has no right to stay in power

जम्मू। जम्मू कश्मीर विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष उमर अब्दुल्ला ने आज कहा कि राज्य की पीडीपी-भाजपा सरकार को यदि लगता है कि नागरिकों के मारे जाने का मामला सदन में चर्चा के लायक नहीं है, तो उसे सत्ता में रहने का कोई हक नहीं है।

सभी मोर्चों पर मोदी सरकार असफल : कांग्रेस

अब्दुल्ला ने विधानसभा के बाहर संवाददाताओं से कहा कि यदि सरकार को लगता है कि नागरिकों का मारा जाना मुद्दा नहीं है, तो उसे सत्ता में रहने का कोई हक नहीं है।

राजस्थान: अजमेर में दोनों प्रमुख पार्टियों के प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र भरा

उन्होंने कहा, मेरी सरकार के कार्यकाल के दौरान जब भी ऐसी घटनाएं होती थीं, तो मैं जानता हूं कि मुझे कैसा महसूस होता था, लेकिन मैंने यह कभी नहीं कहा कि यह कोई मुद्दा नहीं है। मैं मुख्यमंत्री से अपेक्षा कर रहा था कि वह नागरिकों के मारे जाने पर सदन में कुछ कहेंगी, क्योंकि वह एकीकृत कमान की अध्यक्ष भी हैं।

लालू चारा घोटाला के नियमित मामले में अदालत में पेश हुए

उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती सदन में केवल तभी आती हैं, जब मैं यह मामला उठाता हूं, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी होती है। उन्होंने कहा कि वह सदन में राज्यपाल के अभिभाषण पर मुख्यमंत्री के धन्यवाद प्रस्ताव के भाषण का बहिष्कार करेंगे। उन्होंने कहा कि अभी साल का दूसरा ही हफ्ता है और आप देख सकते हैं कि कितने नागरिक और सुरक्षाकर्मी मारे जा चुके हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.