मंत्रियों के भड़काऊ बयान की वजह से आतंकवादी हमलों में वृद्धि : उमर

Samachar Jagat | Friday, 02 Dec 2016 12:46:54 AM
मंत्रियों के भड़काऊ बयान की वजह से आतंकवादी हमलों में वृद्धि : उमर

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने आज कहा कि राज्य में आतंकवादी हमलों में वृद्धि पीआेके में लक्षित हमलों के बाद केंद्रीय मंत्रियों के भडक़ाऊ बयानों का नतीजा है।

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में संवाददाताओं से बातचीत में उमर ने कहा, ‘‘हम लक्षित हमलों के बाद दिए गए बयानों का खामियाजा भुगत रहे हैं। अगर हमारे शासकों ने हमलों के बाद चुप्पी साधे रखी होती और अगर उन्होंने अपने मुंह से बोलने की बजाय अपने काम से बोला होता तो शायद स्थिति ऐसी नहीं होती।’’

नेशनल कॉन्फ्रेंस के कार्यवाहक अध्यक्ष ने कहा कि केंद्रीय मंत्रियों के इस तरह के बयान कि हमलों के बाद पाकिस्तान भारत की तरफ देखने की हिम्मत नहीं करेगा और नोटबंदी ने आतंक को खत्म कर दिया है, वे अब गलत साबित हो रहे हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘जब रक्षा मंत्री कहते हैं कि अगर पाकिस्तान हमारी तरफ देखेगा तो हम उसकी आंखें निकाल लेंगे और उन्हें सौंप देंगे तो निश्चित तौर पर कहीं न कहीं प्रतिक्रिया होगी।’’

उमर ने कहा कि मंत्रियों को अपने काम पर ध्यान देना चाहिए और विपक्ष पर बात करने की जिम्मेदारी छोड़ देनी चाहिए।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.