राहुल की सुरक्षा को लेकर हुई चूक, बीजेपी ने कहा-गृह मंत्रालय करेगा समुचित कार्रवाई

Samachar Jagat | Thursday, 11 Apr 2019 03:23:45 PM
Omission of Rahul security

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक और उन पर लेजर बीम डाले जाने की शिकायत पर बुधवार को कहा कि गृह मंत्रालय इस पर समुचित कार्रवाई करेगा। भाजपा की वरिष्ठ नेता और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने पार्टी मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में कांग्रेस की गांधी की सुरक्षा व्यवस्था में चूक की शिकायत के बारे में पूछने पर कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि गांधी की सुरक्षा को लेकर कांग्रेस की शिकायत पर केन्द्रीय गृह मंत्रालय समुचित कार्रवाई करेगा। 

कांग्रेस के तीन वरिष्ठ नेताओं ने अमेठी में गांधी के नामांकन के दौरान सुरक्षा में गंभीर चूक का आरोप लगाते हुए गृहमंत्री राजनाथ सिंह को एक पत्र में लिख कर केंद्र से जांच कराने को कहा है। पत्र में कांग्रेस ने गांधी की सुरक्षा से संबंधित प्रोटोकोल को सख्ती से पालन कराए जाने की भी मांग की है।

सूत्रों के मुताबिक  कांग्रेस ने पत्र में कहा है कि नामांकन दाखिल करने के बाद जिस समय गांधी पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे, उस समय उनके सिर के हिस्से पर हरे रंग की लेजर बीम कई बार डाली गई थी। सीतारमण ने लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में प्रगति पर संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि चुनाव आयोग के अनुसार दोपहर एक बजे तक करीब 35 फीसदी मतदान हुआ है।

कुछ इलाकों में यह आंकड़ा 44 प्रतिशत तक पहुंच गया है। कुछ स्थानों को छोड़कर बाकी सभी जगह मतदान शांति पूर्ण रूप से चल रहा है। कार्यकर्ता बहुत उत्साहित हैं। मतदान की रफ्तार से पार्टी में उत्साह है। उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि भाजपा एवं राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को अच्छी बढत हासिल होगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.