पाक के आतंकी गतिविधियों पर कार्रवाई नहीं करने पर, किये गये हवाई हमले: वी के सिंह

Samachar Jagat | Wednesday, 27 Feb 2019 10:18:21 AM
On not taking action on Pakistan's terrorist activities, Air strikes have been done: vk singh

नयी दिल्ली। केन्द्रीय मंत्री और पूर्व थल सेना प्रमुख वी के सिंह ने मंगलवार को कहा कि भारत को पाकिस्तान में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी शिविर पर हवाई हमला इसलिए करना पड़ा क्योंकि इस्लामाबाद ने उसकी धरती पर आतंकी गतिविधियों पर कार्रवाई करने के कई मौके दिये जाने के बावजूद ‘‘कोई कार्रवाई नहीं की।

पाकिस्तान की इस प्रतिक्रिया के बारे में पूछे जाने पर कि इस्लामाबाद के पास अब ‘‘आत्मरक्षा में जवाब देने का अधिकार है’’, भसह ने कहा, ‘‘मुझे इस पर कुछ नहीं कहना है, लेकिन वे जो भी करें, ध्यानपूर्वक सोच-समझकर करें। सिंह ने यहां एक कार्यक्रम के इतर संवाददाताओं से कहा, ‘‘पाकिस्तान को कई मौके दिये गये और उसकी धरती से बढ़ावा दी जाने वाली आतंक से जुड़ी गतिविधियों पर कार्रवाई करने को कहा गया। उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। 

उन्होंने कहा उनकी (पाकिस्तान) तरफ से कोई संभावित कार्रवाई नहीं की गई, इसलिए भारत को इन तत्वों पर लगाम कसने के लिए अपनी तरफ से कुछ करना पड़ा। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.