एक अंगुली की गलती ने मध्यप्रदेश को तबाह कर दिया और इसीलिए देश कांग्रेस को नकारता जा रहा है : मोदी

Samachar Jagat | Friday, 17 May 2019 02:55:01 PM
One finger mistake destroys Madhya Pradesh Modi

खरगोन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एक बार फिर मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार को कर्जमाफी के मुद्दे पर आड़े हाथों लेते हुए कहा कि 'एक अंगुली की गलती’ ने प्रदेश को तबाह कर दिया। मोदी आज यहां चुनाव प्रचार के आखिरी दिन खरगोन से पार्टी प्रत्याशी गजेंद्र पटेल के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। 

Rawat Public School

विपक्ष पूरी तरह बिखरा हुआ है और चुनाव से पहले या चुनाव के दौरान भी वह साथ नहीं आ सका: जेटली

Samachar Jagat

उन्होंने कहा कि सरकार कर्जमाफी का दावा कर रही है, लेकिन असलियत ये है कि बैंक किसानों को नए कर्ज नहीं दे रही और घर पर पुलिस भेजी जा रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश में बिजली का बिल आधा करने की बात थी, पर कांग्रेस सरकार ने बिजली ही आधी कर दी। 

साध्वी प्रज्ञा ने गोडसे को देशभक्त बताने के लिए मांगी माफी, कहा मैं पार्टी लाइन पर चलूंगी

Samachar Jagat

प्रधानमंत्री ने प्रदेश में 'ढाई सीएम’ होने का भी आरोप लगाते हुए कहा कि अधिकारी भी असमंजस में हैं और कोई काम नहीं हो रहा। उन्होंने कहा कि एक अंगुली की गलती ने मध्यप्रदेश को तबाह कर दिया और इसीलिए देश कांग्रेस को नकारता जा रहा है। मोदी ने कहा कि उन्होंने संगठन कार्यों के सिलसिले में लंबा समय मध्यप्रदेश में बिताया है। -एजेंसी

लोकसभा टिकट नहीं दिए जाने के पत्नी के दावे पर सिद्धू ने कहा, मेरी पत्नी कभी झूठ नहीं बोलेगी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.