मोदी के फिर से प्रधानमंत्री बनने पर ही देश आतंकवादी हमलों से सुरक्षित रहेगा: अमित शाह

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Apr 2019 05:22:23 PM
Only after becoming Modi prime minister will country be protected from terrorist attacks: Amit Shah

बेंगलुरु। प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार नहीं बताने को लेकर विपक्षी महागठबंधन पर निशाना साधते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को सवाल किया कि यदि वे सत्ता में आते हैं तो एक नेता के बिना देश चलाने की उम्मीद कैसे करते हैं। उन्होंने कहा कि यदि नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री के पद पर लाया जाता है तो ही देश आतंकवादी हमलों से सुरक्षित रहेगा।

शाह ने दावनगेरे में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि क्या कांग्रेस और जदएस का महामिलावट देश को सुरक्षित रख सकता है? क्या वे आतंकवाद एवं पाकिस्तान को करारा जवाब दे सकते हैं? क्या वे इस देश को सुरक्षित रख सकते हैं? उन्होंने कहा कि देश को सुरक्षित रखने के लिए भाजपा को सत्ता में आना होगा और नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाना होगा।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पिछले चार महीने में उन्होंने देशभर की व्यापक यात्रा की है और उन्होंने बस मोदी, मोदी के नारे सुने। उन्होंने कहा कि पार्टी ने मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनाकर देश को मजबूत करने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि एक तरफ भाजपा और राजग के सभी दल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में इस चुनाव का सामना करने के लिए तैयार हैं।

हमने तय किया है कि भाजपा को बहुमत मिलने पर नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने कहा कि दूसरी तरफ राहुल बाबा (कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी) और उनकी कंपनी है। मैं उनसे पूछता है कि उनका प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार कौन है, वे मेरे सवाल का जवाब नहीं देते।

शाह ने कहा कि यदि उनके महामिलावट गठबंधन की सरकार बन जाती है तो मायावती सोमवार को, अखिलेश यादव मंगलवार को, देवेगौड़ा बुधवार को, चंद्रबाबू नायडू बृहस्पतिवार को, शरद पवार शुक्रवार को और ममता दीदी शनिवार को प्रधानमंत्री बनेंगी तथा रविवार को देश छुट्टी पर होगा। शाह भाजपा उम्मीदवार एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री एम सिद्धेश्वर के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए यहां दावणगेरे में थे।

पाकिस्तान के साथ बातचीत को सबसे अच्छा रास्ता बताने को लेकर विपक्ष पर हमला करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस कहती है कि पाकिस्तान से बातचीत करो, सैम पित्रोदा कहते हैं कि उनसे बातचीत कीजिए, उन पर बम मत फेंकिए।

उन्होंने कहा कि मैं दावणगेरे के लोगों से पूछना चाहता हूं कि क्या हमें आतंकवादियों से बात करनी होगी जिन्होंने हमारे 40 सैनिकों की हत्या कर दी। हमें उन पर बम दागना चाहिए या बातचीत करनी चाहिए? शाह ने जम्मू कश्मीर के लिए अलग प्रधानमंत्री के बयान पर वहां के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला पर प्रहार किया और सवाल किया,क्या एक देश में दो प्रधानमंत्री हो सकते हैं?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.