बालाकोट हमले का सबूत मांगने वाले विपक्षी नेताओं को भी रॉकेट से बांध देना चाहिए था: फडणवीस

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Apr 2019 12:23:39 PM
Opposition leaders seeking evidence of Balakot attack should have tied up with rockets: Fadnavis

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि बालाकोट हवाई हमले का सबूत मांगने वाले विपक्ष के नेताओं को भी रॉकेट के साथ बांध दिया जाना चाहिए था ताकि वे सब कुछ अपनी आंखों से खुद देख लेते। फडणवीस ने सोमवार को पालघर जिले के विरार में एक चुनावी रैली में कहा कि हमें शक्की विपक्षी नेताओं में से कुछ को रॉकेट से बांध देना चाहिए था ताकि वे अपनी आंखों से खुद देख पाते। इससे पहले राज्य में भाजपा की मंत्री पंकजा मुंडे ने भी इसी तरह के एक बयान में राहुल गांधी को बम के साथ बांधकर दूसरे देश भेज देने की बात कही थी।

Rawat Public School

फडणवीस ने कहा कि विपक्ष इस सरकार के प्रदर्शन पर संदेह जताता रहा है और सशस्त्र बलों और उनके साहस पर सवाल खड़े करता रहा है। उन्होंने कहा कि हम विपक्ष की महाखिचड़ी के बारे में क्या कह सकते हैं। वे हमारी वायु सेना के साहस को नहीं मानते और बालाकोट हवाई हमले पर शक करते हैं।

उन्होंने कहा कि अगर इस बात का आभास होता कि विपक्ष संदेह करेगा तो हमने उनके नेताओं को रॉकेट से बांधकर बालाकोट भेज दिया होता ताकि वे खुद अपनी आंखों से सब कुछ देख सकते। राज्य की महिला एवं बाल विकास मंत्री पंकजा मुंडे ने पिछले सप्ताह जालना में एक चुनावी रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ इसी तरह की टिप्पणी की थी। पंकजा ने कहा था जो लोग एयर स्ट्राइक को ले कर संदेह जाहिर कर रहे हैं, मैं कहना चाहूंगी कि राहुल गांधी को बम के साथ बांध कर दूसरे देश में गिरा देना चाहिए। मेरे विचार से, तब ही उन्हें (विपक्ष को) समझ में आता कि हमने क्या किया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.