विपक्षी नेताओं ने जेटली के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की

Samachar Jagat | Friday, 18 Jan 2019 12:09:55 AM
Opposition leaders wished Jaitley to be quick

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद सहित विपक्ष के कई नेताओं ने केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। जेटली इलाज के लिये अमेरिका गए हैं।

विपक्ष के नेताओं में सबसे पहले राहुल ने जेटली के ठीक होने की कामना की। कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा, ‘‘यह सुनकर दुखी हूं कि जेटली जी अस्वस्थ हैं। हम उनके विचारों को लेकर उनसे रोजाना लड़ते हैं। बहरहाल, मैं और कांग्रेस पार्टी की तरफ से कामना करता हूं कि वह शीघ्र स्वस्थ हों।’’

उन्होंने कहा, ‘‘जेटली जी, इस मुश्किल घड़ी में हम आपके और आपके परिवार के साथ हैं।’’उनके ट्वीट के बाद अब्दुल्ला और लालू ने भी केंद्रीय मंत्री के जल्द ठीक होने की कामना प्रकट की। अब्दुल्ला ने कहा कि मीद है कि वह जल्द ठीक हो जाएंगे और देश वापस आएंगे। 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने कई ट्वीटों में कहा कि वह अपने साथी सांसद और अधिवक्ता अरुण जेटली के इलाज के लिये विदेश जाने की खबर से बेहद परेशान हैं। कांग्रेस के सलमान खुर्शीद ने भी जेटली के जल्द ठीक होने की कामना की है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.