पाक सेना ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन

Samachar Jagat | Thursday, 02 May 2019 02:19:41 PM
Pak Army violated ceasefire again

जम्मू।  पाकिस्तानी सेना ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा से सटे गांवों और अग्रिम चौकियों पर गुरुवार को संघर्ष विराम का उल्लंघन कर गोलाबारी की। भारतीय सेना ने भी जवाबी कार्रवाई कर इसका मुंहतोड़ जवाब दिया। सेना के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘पाकिस्तानी सेना ने आज सुबह करीब नौ बजकर 39 मिनट पर पुंछ के शाहपुर और कर्नी सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी सेना ने नियंत्रण रेखा पर छोटे हथियारों से गोलीबारी की तथा मोर्टार दाग कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। उन्होंने कहा, ‘‘भारतीय सेना ने भी जवाबी कार्रवाई की है जबकि हमारी तरफ से किसी भी नुकसान या हताहत की खबर नहीं है। संघर्ष विराम उल्लंघन के बाद एहतियात के तौर पर जिला अधिकारी ने गुरुवार के लिए कर्नी सेक्टर के सभी स्कूलों को बंद करने के निर्देश दिए हैं। 

गौरतलब है कि पाक सेना की ओर से हाल में कश्मीर से सटे अंतरराष्ट्रीय सीमा तथा नियंत्रण रेखा पर विभिन्न स्थानों पर संघर्ष विराम का उल्लंघन कर गोलीबारी की गयी है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.