आतंकवाद के जरिए कश्मीर हासिल नहीं कर सकता पाक :फारूक अब्दुल्ला

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Feb 2018 08:12:25 AM
Pak can not achieve Kashmir through terrorism: Farooq Abdullah
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने सोमवार को कहा कि पाकिस्तान आतंकवाद को प्रायोजित कर कश्मीर हासिल नहीं कर सकता है। उन्होंने कहा कि भारत सरकार को अपने अगले कदम पर भी विचार करना चाहिए क्योंकि पाकिस्तान राज्य में आतंकवाद नहीं रोकेगा।

पाकिस्तान को चुकानी पड़ेगी सुंजवां हमले की कीमत: सीतारमण

नेशनल कांफ्रेंस के नेता ने कहा कि वे (पाकिस्तान) यहां आतंकवाद का प्रायोजन कर एवं उसका इस्तेमाल कर जम्मू-कश्मीर हासिल नहीं कर सकते ।पाकिस्तान को समझना चाहिए कि इससे कुछ नहीं मिलेगा बल्कि दोनों तरफ मौतें और तबाही होंगी।

भाजपा में महिला विरोध: कांग्रेस

अब्दुल्ला ने कहा कि उन्हें (पाकिस्तान) इसपर (आतंकवाद के प्रायोजन) पुनर्विचार करना चाहिए। वे आतंकवाद प्रायोजित कर जम्मू-कश्मीर हासिल नहीं कर सकते है। फैसला 1947 में लिया गया था और उसे बदला नहीं जा सकता है। अगर पाकिस्तान तकदीर बदलने के लिए आतंकवादी भेजता रहेगा तो ऐसा नहीं हो सकता।

नोएडा में अलग-अलग हादसे में दो लोगों की मौत

उन्हें चीजों के हल एवं दोनों देशों की समृद्धि की तरफ बढ़ने वाला रास्ता अपनाना चाहिए। अगर यहां (कश्मीर) आतंकवाद बढेगा तो दोनों देश प्रभावित होंगे, लेकिन वे (पाकिस्तान) तबाह हो जाएंगे और वहां कुछ नहीं बचेगा। ये हमले होते रहेंगे। ये नहीं रूकेंगे। वे इसे नहीं रोकेंगे। अगर वे इसे सच में रोकना चाहते तो यहां हमले के लिए आतंकवादियों को भेजना जारी नहीं रखते।

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.