पाकिस्तान ने ईद के लिए नहीं रखे हैं परमाणु बम: महबूबा मुफ्ती

Samachar Jagat | Monday, 22 Apr 2019 05:29:17 PM
Pakistan has not kept the nuclear bomb for the Eid: Mehbooba Mufti

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। देश में चुनावी मौसम चल रहा है। इस मौसम में नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे है। तो वहीं इस दौरान विवादित बयान भी दे रहे है। काफी समय से लगातार अपने बयानों के कारण चर्चाओं में रही महबूबा मुफ्ती ने एक बार फिर से विवादित टिप्पणी कर दी है। दरअसल, रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमने परमाणु बम को दिवाली के लिए नहीं रखा हुआ है। 


आपको बता दें ​कि राजस्थान के बाडमेर में पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारत ने पाकिस्तान की धमकी से डरने की नीति को छो दिया है। वरना आए दिन पाकिस्तान परमाणु बम की धमकी देता था।  वे कहते थे कि हमारे पास न्यूक्लियर बटन है। तो भारत के पास क्या है भाई? ये परमाणु बम हमने दिवाली के लिए रखा हुआ है क्या?' उन्होंने कहा कि हमने घर में घुसकर आतंकवादियों को मारा। चोट वहां लगी और दर्द यहां हुआ।

 

 


प्रधानमंत्री के इस बयान के बाद जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में लिखा है कि अगर भारत ने दिवाली के लिए परमाणु बम नहीं रखा है, तो जाहिर है कि पाकिस्तान ने ईद के लिए अपने पास नहीं रखा है। पीएम मोदी को इस तरह की निम्नस्तर की राजनीति से दूर रहना चाहिए।


हालांकि यह पहली बार नहीं है। इससे पहले भी महबूबा मुफ्ती इस प्रकार के बयान दे चुकी है। कुछ दिन पहले भाजपा ने अपना लोकसभा चुनाव 2019 का घोषणा पत्र जारी किया था। उस पर ट्वीट करते हुए कहा कि अनुच्छेद 370 पर न्यायालय में समय क्यों बर्बाद करें। भाजपा अनुच्छेद 370 खत्म करें, हमें इसका इंतजार करना चाहिए। इस अनुच्छेद के खत्म होने से हम पर चुनाव लड़ने पर स्वत: रोक लग जाएगी क्योंकि तब भारतीय संविधान जम्मू-कश्मीर पर लागू नहीं होगा।

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.