आतंकवादियों को ढाल बनाकर हमला कर रहा है पाकिस्तान: अहीर

Samachar Jagat | Monday, 12 Feb 2018 03:39:29 PM
Pakistan is attacking terrorists by shielding them: Ahir

नई दिल्ली। केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री हंसराज गंगाराम अहीर ने सेना के जम्मू स्थित सुंजवान सेना स्टेशन पर आतंकवादी हमले को कायराना हरकत बताते हुए पाकिस्तान पर आरोप लगाया है कि वह आतंकवादियों की मदद से परोक्ष हमला कर रहा है और इसका करारा जवाब दिया जाएगा।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ओमान में शिव मंदिर में पूजा अर्चना की

अहीर ने सोमवार को यहां मीडिया से कहा कि पाकिस्तान की ओर से भेजे गए आतंकवादी चोरी-छिपे हमला कर रहे हैं। ये डरपोक हैं। बुजदिल हैं। हाथ में चुडियां पहनकर महिलाओं पर हमला करते हैं। एक बुजुर्ग आदमी की हत्या की, हमारे जवान के पिता की, इससे बढकर बुजदिली और क्या हो सकती है।

दलित छात्र की हत्या, बीजेपी शासन में कोई नई घटना नहीं: मायावती

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान आतंकवादियों की सहायता से हमला कर रहा है , ये कमजोर मानसिकता है। उन्होंने कहा कि सेना और सुरक्षा बल इसका करारा जवाब दे रहे हैं और एक न एक दिन उसे रूकना पड़ेगा। गत शनिवार को आतंकवादियों ने जम्मू स्थित सेना के सुंजवान स्टेशन पर हमला किया था जिसमें पांच सैन्यकर्मी शहीद हो गए और एक असैनिक की मौत हो गई और 11 लोग घायल हो गये थे। मुठभेड़ में 3 आतंकवादी भी मारे गए थे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.