पाकिस्तान ने आतंकवादी मसूद अजहर को चोरी-छुपे जेल से किया रिहा

Samachar Jagat | Monday, 09 Sep 2019 12:08:55 PM
Pakistan released terrorist Masood Azhar secretly from jail

इंटरनेट डेस्क। भारत द्वारा कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा देने के बाद पाकिस्ताान तिल मिलाया हुआ है। पाकिस्ताान अंर्तराष्ट्रीय स्तर पर अन्य मुस्लिम देशों को अपने पक्ष में करने की कोशिश कर चुका। इसी के साथ कश्मीर में आएं दिन आतंकवादी घटनाएं और कश्मीर की शाति का खत्म करने में लगा हुआ है। इसी के चलते पाकिस्तान ने एक बार फिर से भारत में नापाक हरकतों को अंजाम देने की फिराक में है।

इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) ने राजस्थान के पास भारत-पाकिस्तान सीमा पर अतिरिक्त पाकिस्तानी सैनिकों की तैनाती के बारे में सरकार को सचेत किया है। साथ ही कहा है कि इस्लामाबाद एक बड़ी कार्रवाई की योजना बना रहा है। इंटेलिजेंस ब्यूरो ने यह भी कहा है कि पाकिस्तान ने दो वांटेड आतंकवादियों को आतंकवादी कार्रवाई को अंजाम देने के लिए रिहा भी किया है।

भारत सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 को रद्द करने के कदम के जवाब में पाकिस्तान आने वाले दिनों में सियालकोट-जम्मू और राजस्थान सेक्टरों में ष्बड़ी कार्रवाई की योजना बना रहा है। पाकिस्तान ने योजना के तहत राजस्थान सीमा के पास अतिरिक्त सैनिकों की तैनाती शुरू कर दी है।

आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद सरगना भी अब रिहा कर दिया गया है और वह बड़ी आतंकवादी घटना को अंजाम देने की साजिश रच रहा है। जम्मू और राजस्थान सेक्टरों में संबंधित सीमा सुरक्षा बलों और सेना को अवगत करा दिया गया है। साथ ही उन्हें पाकिस्तान आर्मी और आतंकियों के किसी भी सरप्राइज गतिविधि से अलर्ट रहने को कहा गया है। 


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.