पाकिस्तान भारतीय उडानों के लिए हवाई क्षेत्र नहीं खोलेगा

Samachar Jagat | Saturday, 13 Jul 2019 09:06:59 AM
Pakistan will not open airspace for Indian flights

इस्लामाबाद। पाकिस्तान ने भारत के लिए अपना हवाई क्षेत्र खोलने के लिए शर्त रखी है कि पहले भारत सीमा के पास अपने अग्रिम हवाई ठिकानों से लड़ाकू विमान हटाए तभी वह अपना हवाई क्षेत्र खोलेगा। डॉन समाचार पत्र की रिपोर्ट में कहा गया है कि पाकिस्तान नागरिक उड्डयन के महानिदेशक एवं विमानन सचिव शाहरुख नुसरत ने कहा भारत सरकार ने हमसे हवाई क्षेत्र खोलने को कहा है। हमने भारत को अपनी भचताओं से अवगत कराते हुए कहा कि पहले वह अपने लड़ाकू विमानों को सीमा से हटाए।

Rawat Public School

नुसरत ने गुरुवार को एविएशन की सीनेट स्टैंभडग कमेटी को कमेटी के सदस्यों के प्रशनों के जवाब में बयान दिया कि पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस लाभ और घाटे वाले मार्ग के बारे में पूछताछ कर रहे है। हालांकि, जब दिल्ली में संपर्क किया गया, तो कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं मिली। सिविल एविएशन अथॉरिटी ने हवाई क्षेत्र पर प्रतिबंध 12 जुलाई तक के लिए बढ़ा दिया था। उससे पहले यह प्रतिबंध 30 जून तक लागू था।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.