पप्पू यादव को मिली जमानत

Samachar Jagat | Friday, 21 Apr 2017 03:12:26 PM
Pappu Yadav bail granted in Garndnibagh case

पटना। बिहार के मधेपुरा से सांसद एवं जन अधिकार पार्टी (जाप) के राष्ट्रीय संयोजक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को आज पटना की एक अदालत से गर्दनीबाग मामले में नियमित जमानत मिलने के साथ ही उनके बेऊर जेल से बाहर निकलने का रास्ता साफ हो गया। अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश रामसुरत की अदालत ने यहां इस मामले में दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद यादव की नियमित जमानत याचिका मंजूर कर ली। जमानत की औपचारिकताएं पूरी करने के बाद आज शाम तक यादव जेल से बाहर भी आ जाएंगे। 

उल्लेखनीय है कि पिछले 27 मार्च को बिजली दर में वृद्धि किए जाने के विरोध में सांसद यादव जब पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बिहार विधानसभा का घेराव करने जा रहे थे तभी पुलिस के साथ उनकी झड़प हो गई थी। 

इस दौरान पुलिस को अश्रु गैस के गोले दागने पड़े थे। इसी दिन बाद में देर रात पटना पुलिस ने यादव को गांधी मैदान थाना के एक पुराने मामले में उनके मंदिरी स्थित आवास से गिरफ्तार कर पटना के केन्द्रीय आदर्श बेऊर कारा भेज दिया था।

गांधी मैदान थाना के पुराने मामले में पटना उच्च न्यायालय से दो दिन पूर्व ही उन्हें जमानत मिली थी। अब गर्दनीबाग मामले में उन्हें नियमित जमानत मिलने के बाद जेल से बाहर निकलने का रास्ता साफ हो गया है । 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.