संसद के संचालन में बाधा पैदा कर देश का नुकसान कर रहा है विपक्ष : जगदम्बिका पाल

Samachar Jagat | Saturday, 19 Nov 2016 11:52:49 AM
Parliament could interfere in running of country is losing Cons : Jagdambika Pal

बस्ती। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद जगदम्बिका पाल ने आज कहा कि संसद की कार्यवाही में बाधा खडी कर कांग्रेस और कुछ अन्य विपक्षी दल वास्तव में देश का नुकसान कर रहे हैं। पाल ने पत्रकारों से कहा कि नोटबंदी के विरोध को लेकर कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दल संसद संचालन में अवरोध पैदा करके लोकतांत्रिक मूल्यो पर कुठाराघात कर रहे हैं।

उनका रवैया बेहद अनुचित है जो देश की जनता को कतई स्वीकार्य नही है। डुमरियागंज के सांसद ने कहा कि प्रधानमत्री नरेन्द्र मोदी ने देश हित में पांच सौ तथा एक हजार रुपए का नोट बन्द किया हैं। इससे देश को काले धन, जाली नोट तथा भ्रष्टाचार से मुक्ति मिलेगी। केन्द्र सरकार नागरिको को असुविधा से बचाने के लिए निरन्तर प्रयासरत है।

शादी, विवाह करने वालो तथा किसानो को धन निकासी की विशेष सुविधा प्रदान की गई है। देश के चुनिंदा पेट्रोल पम्पो पर भी दो हजार रुपए तक धन निकासी की व्यवस्था की गई है। नोट बदलने की समस्या कुछ दिनो में समाप्त हो जाएगी। पाल ने कहा कि प्रधानमंत्री के निर्णय की देश भर में सराहना हो रही है। केवल काले धन के मालिक ही इस निर्णय की आलोचना कर रहे है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.