लोकसभा ने मुंबई आतंकी हमले की बरसी पर मृतकों को श्रद्धांजलि दी

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2016 03:45:41 PM
लोकसभा ने मुंबई आतंकी हमले की बरसी पर मृतकों को श्रद्धांजलि दी

नई दिल्ली। लोकसभा ने 26 नवंबर 2008 को मुम्बई में हुए आतंकवादी हमले की आठवीं बरसी के अवसर पर हमले में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी और आतंकवाद की बुरी ताकतों को परास्त करने के लिए एकजुट होकर काम करने का संकल्प व्यक्त किया। 

लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने आज कहा कि यह सभा 26 नवंबर 2008 को मुम्बई पर हुए आतंकवादी हमले की आठवीं बरसी के अवसर पर उस हमले में मारे गए लोगों के प्रति अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करती है। इसमें काफी लोग घायल भी हुए थे। 

उन्होंने कहा कि नवंबर 2009 में आज के ही दिन सभा ने आतंकवाद के विरूद्ध एकजुट होकर संघर्ष करने का संकल्प लिया था। अध्यक्ष ने कहा कि आज हम पुन प्रतिज्ञा करते हैं कि अपने देश से और पूरे विश्व से आतंकवाद की बुरी ताकतों को परास्त करने के लिए एकजुट होकर काम करेंगे। 

सुमित्रा महाजन ने कहा, यह सभा आतंकवादी हमले का मुकाबला करते समय हमारे बहादुर सुरक्षा बलों द्वारा प्रदर्शित अदम्य साहस, शूरवीरता और निस्वार्थ सेवा को पुनस्मरण करती है। सभा इस हमले के शिकार हुए लोगों के परिवारों और उनके संबंधियों के साथ है। सदन में सदस्यों ने कुछ पल मौन खड़े होकर इस आतंकी हमले में मारे गए लोगों के प्रति श्रद्धांजलि दी। 
 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.