संसद में विपक्ष का सवाल, कतार में खड़े लोगों की मौत पर शोक क्यों नहीं

Samachar Jagat | Monday, 21 Nov 2016 12:56:55 PM
Parliament winter session Congress to question legality of Rs 2000 note

नई दिल्ली। संसद के ऊपरी सदन राज्यसभा में सोमवार को सदस्यों ने एक बार फिर नोटबंदी का मुद्दा उठाया और जमकर हंगामा किया, जिसके कारण सदन की कार्यवाही दोपहर 12.30 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई। राज्यसभा की कार्यवाही रविवार को हुए कानपुर रेल हादसे में जान गंवाने वाले 130 यात्रियों को श्रद्धांजलि देने के साथ शुरू हुई।

इसके तुरंत बाद विपक्षी दलों के सदस्यों ने केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले के बाद एटीएम बूथों के बाहर कतार में खड़े लोगों की मौत पर भी शोक जताने की मांग की। माकर््सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के सदस्य सीताराम येचुरी ने सवाल किया, यदि रेल दुर्घटना में जान गंवाने वाले लोगों के प्रति शोक जताया जा सकता है तो नोटबंदी के बाद एटीएम के बाहर कतार में लगे लोगों की मौत पर शोक क्यों नहीं व्यक्त किया जा सकता? सदन में जारी हंगामे को देखते हुए उपसभापति पी.जे.कुरियन ने सदन की कार्यवाही दोपहर 12.30 बजे तक के लिए स्थगित कर दी।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.