गठबंधन के घटक दलों के नेताओं से 12 अक्टूबर को एम्स में मुलाकात करेंगे पर्रिकर

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Oct 2018 01:44:34 PM
Parrikar will meet leaders of alliance parties on AIIMS Oct 12

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर अपनी सरकार के घटक दलों से 12 अक्टूबर को दिल्ली के एम्स में मुलाकात करेंगे। पर्रिकर फिलहाल एम्स में भर्ती हैं। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।


मुख्यमंत्री कार्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यहां पीटीआई-भाषा को बताया कि मुख्यमंत्री ने गठबंधन के सहयोगी दलों के नेताओं को 12 अक्टूबर को दिल्ली के एम्स में बैठक के लिए बुलाया है।

सोनाली ने Instagram पर कैंसर की लड़ाई के दौरान बुरे दिनों के अनुभवों को किया साझा

मुख्यमंत्री वहीं भर्ती हैं। उन्होंने बताया कि बैठक के दौरान पर्रिकर राज्य के शासन से संबंधित मुद्दों पर चर्चा करेंगे। महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) के नेता सुदीन धवलीकर, गोवा फॉरवर्ड पार्टी (जीएफपी) के नेता विजय सरदेसाई और गोवा में बीजेपी नीत गठबंधन सरकार को समर्थन दे रहे निर्दलीय विधायक गोविंद गावड़े, रोहन खाउंते और प्रसाद गांवकर को बैठक के लिए आमंत्रित किया गया है।

गावड़े ने बैठक के लिए बुलाए जाने की पुष्टि की और कहा कि उन्हें मीटिंग के एजेंडा के बारे में जानकारी नहीं है। गत माह एम्स में भर्ती होने के बाद से पर्रिकर की अध्यक्षता में यह पहली औपचारिक बैठक होगी।

Birthday Special: अपनी पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म में रेखा ने दिया था बेहद बोल्ड सीन, जिसे देखकर दंग रह गए थे लोग

उच्च पदस्थ सूत्रों ने बताया कि पर्रिकर इस हफ्ते अपने मंत्रिमंडल के सदस्यों को अतिरिक्त विभाग सौंप सकते हैं। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने गत माह कहा था कि पर्रिकर मुख्यमंत्री बने रहेंगे और उनके मंत्रिमंडल में जल्द फ़ेरबदल होगा।

सोनाली ने Instagram पर कैंसर की लड़ाई के दौरान बुरे दिनों के अनुभवों को किया साझा

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.