पटवारी ने की आत्महत्या, ये बताई सुसाइड नोट में मौत की वजह

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Nov 2016 09:18:32 AM
पटवारी ने की आत्महत्या, ये बताई सुसाइड नोट में मौत की वजह

सिरसा। एक राजस्व पटवारी ने मंगलवार सुबह सल्फास की गोलियां खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मामला हरियाणा के सिरसा की रानिया तहसील का है। जानकारी के मुताबिक गांव खारियां निवासी सुरेन्द्र कुमार जो तहसील कार्यालय रानियां में राजस्व पटवारी के पद पर कार्यरत था। मंगलवार को सुबह करीब 3 बजे पटवारी सुरेन्द्र कुमार ने रानियां के पटवार खाने में सल्फास की गोलियां खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। उक्त पटवारी ने कुछ माह पहले ही रानियां तहसील में राजस्व पटवारी का पदभार संभाला था।

पटवारी की शादी भी करीब 6 माह पूर्व हुई थी। बताया जाता है कि मरने से पहले पटवारी सुरेन्द्र कुमार ने अपने दोस्त को फोन कर कहा कि उसने सल्फास की गोलियां खा ली है और उसने यह कदम लोक लाज की वजह से उठाया हैै। सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई। उन्होंने शव को कब्जे में लेकर उसका पंचनामा किया और उसके बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए सिरसा के नागरिक अस्पताल में भेज दिया।

पटवारी सुरेन्द्र कुमार ने मरने से पूर्व एक सुसाइड नोट भी लिखा था। पुलिस को मृतक की जेब से मिले सुसाइड नोट में लिखा गया है कि गांव के लोगों ने उन पर लडक़ी को छेडऩे का गलत इल्जाम लगाया है और बिना वजह ऐसे आरोप लगाकर उसे तंग किया जा रहा है। राजीनामा की एवज में लडक़ी के परिजनों व उसके सगे संबंधियों द्वारा उनसे मोटी राशि देने की मांग की जा रही है।

इससे वह बुरी तरह हताश व परेशान है। लोकलाज से बचने के लिए वह यह कदम उठा रहा है। उन्होंने अपनी मौत के लिए एक दर्जन लोगों को दोषी ठहराया है जो उसकी मौत के जिम्मेवार है। सुसाइड नोट में मृतक ने उन सभी एक दर्जन लोगों के नाम भी लिखे हैं जो उसे प्रताडि़त कर रहे थे।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.