ममता के ‘सिंडीकेट राज’ का खात्मा करेगी बंगाल की जनता: सीतारमण

Samachar Jagat | Wednesday, 08 May 2019 09:05:45 AM
People of Bengal will eliminate the 'Syndicate Raj' of Mamata: Sitharaman

कोलकाता। केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा है कि पश्चिम बंगाल की जनता इस बार के चुनाव में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के ‘सिंडीकेट राज’ का खात्मा करेगी। सीतारमण कोलकाता दक्षिण लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) उम्मीदवार चंद्र कुमार बोस के समर्थन में एक रैली को संबोधित कर रही थी। उन्होंने कहा कि बनर्जी को जनता के हित से कोई मतलब नहीं है और केवल निजी राजनीतिक महत्वाकांक्षा ही उनका एकमात्र एजेंडा है। 

उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री ने बहुत मौकों पर डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी का अपमान किया है जिसे बंगालियों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। उन्होंने दावा किया कि अगले विधानसभा चुनाव में जनता ममता सरकार को उखाड़ फेंकेगी।

केंद्र में दूसरी बार नरेंद्र मोदी की सरकार बनने का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा बंगाल को राजनीतिक हिंसा से मुक्त करने के लिए प्रतिबद्ध है। इसके अलावा भाजपा राज्य को फिर से ‘सोनार बांग्ला’ के युग की वापसी सुनिश्चित करेगी तथा यह केंद्र में पुन: नरेंद्र मोदी सरकार बनने के साथ ही साकार रूप लेगा।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.