देश की जनता ने मोदी को दिया अपार जनसमर्थन : राजनाथ

Samachar Jagat | Saturday, 22 Jun 2019 03:15:31 PM
people of the country gave immense popular support to Modi: Rajnath

लखनऊ। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को कहा कि देश की जनता और लखनऊ के लोगों ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अपार जनसमर्थन दिया है। सिंह ने कहा, ’’देश की जनता ने और लखनऊवासियों ने देश के प्रधानमंत्री को आपार जनसमर्थन दिया है। 

Rawat Public School

सपा-बसपा गठबंधन के बाद लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे थे, लेकिन प्रदेश की जनता ने उन्हें 40 प्रतिशत भी मत नहीं दिये और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 50 प्रतिशत से ज्यादा मत दिये हैं।’’

उन्होंने कहा, ’’यह बहुत बड़ी बात है। पांच साल सरकार चलाने के बाद भी कोई सत्ता विरोधी लहर नहीं थी। पहले से ज्यादा मत प्रतिशत और सांसद देश की जनता ने भाजपा को दिये है जो बहुत बड़ी बात है।’’

भाजपा लखनऊ महानगर द्वारा आयोजित कार्यकर्ता अभिनन्दन कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुये भसह ने कहा, ’’लखनऊ की जनता ने हमें जो स्नेह दिया है, उसका मैं ताउम्र ऋणी रहूँगा। लखनऊ के कार्यकर्ताओं ने भी बहुत मेहनत की है। मैं आप सबका आभार धन्यवाद ज्ञापित करता हूँ। आज कुछ का सम्मान हुआ और आगे सबका सम्मान होगा।’’ -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.