त्रिपुरा के लोग ही राज्य के पिछड़ेपन के लिए हैं जिम्मेदार : गडकरी

Samachar Jagat | Sunday, 11 Feb 2018 10:11:32 PM
People of Tripura are responsible for backwardness of the state: Gadkari

किल्ला। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि त्रिपुरा के लोगों को राज्य के पिछड़ापन के लिए जिम्मेदार ठहराया जाएगा क्योंकि उन्होंने पिछले 25 सालों में बदलाव के लिए मतदान नहीं किया।

गडकरी ने गोमती और पश्चिम त्रिपुरा जिलों में रैलियों को संबोधित किया। उन्होंने गोमती में एक जनसभा में कहा, ‘‘मैं मुख्यमंत्री माणिक सरकार या उनके मंत्रिमंडल को आपके पिछड़ेपन के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराऊंगा। बल्कि मैं आपको जिम्मेदार मानूंगा क्योंकि आपने 25 सालों में कोई बदलाव नहीं किया।’’

त्रिपुरा में 18 फरवरी को विधानसभा चुनाव है और मतगणना तीन मार्च को होगी। गडकरी ने कहा, ‘‘अस्पताल हैं लेकिन डॉक्टर नहीं। आपको स्कूल मिल जायेंगे लेकिन शिक्षक नहीं। राज्य में एक भी अच्छा उद्योग नहीं है और रोजगार सृजन के मुद्दे की अनदेखी बनी हुई है।’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘यदि भाजपा सत्ता में आयी तो वह राज्य में निवेश लाने और युवाओं के वास्ते रोजगार सृजित करने की पहल करेगी। ’’ -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.