शायद जेटली के 'बॉस’ ने जेपीसी गठन की बात नहीं मानी : राहुल

Samachar Jagat | Friday, 31 Aug 2018 07:51:10 AM
Perhaps Jaitley's 'boss' did not agree to the JPC formation: Rahul

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को दूसरी बार राफेल लड़ाकू विमान सौदा मामले में वित्त मंत्री अरुण जेटली पर दबाव बनाते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि उनके (जेटली के) 'बॉस’ ने संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) के गठन की मांग को ठुकरा दिया। 

शिवपाल के सेक्युलर मोर्चा को लगा झटका, राजभर ने कहा कि मोर्चा से उनकी पार्टी का कोई गठबंधन नहीं होगा 

राहुल गांधी ने कहा कि जेपीसी गठन को लेकर किया गया 24 घंटे का समय बीत चुका है लेकिन इस बारे में कोई जवाब नहीं आया है।  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया, प्रिय जेटली मुझे लगता है कि आपके बॉस ने बहुत बड़ी राफेल डकैती में जेपीसी के गठन को ठुकरा दिया है। मुझे लगता है कि इसमें बहुत कुछ छुपाने को और बहुत कुछ लोगों का सामना करने से बचने को है। 

अगले साल ब्रिटेन को पछाड़ दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन सकता है भारत : जेटली 

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने इससे पहले दिन में ट्वीट कर कहा था, युवा भारत इंतजार कर रहा है। मुझे उम्मीद है आप मोदी और अनिल अम्बानी को यह समझाने में व्यस्त होंगे कि उन्हें आपकी बात माननी चाहिए और जेपीसी गठन की अनुमति देनी चाहिए। 

चारा घोटाला: लालू यादव ने किया CBI कोर्ट में आत्मसमर्पण, लगभग सौ दिनों बाद दोबारा जेल भेजे गए 

राफेल सौदे को लेकर वित्त मंत्री ने बुधवार को कांग्रेस से 15 सवाल किए थे जिस पर कांग्रेस अध्यक्षराहुल गांधी ने वित्त मंत्री अरुण जेटली को धन्यवाद दिया कि उन्होंने इस मुद्दे पर देश का ध्यान पुन: आकर्षित किया है। उन्होंने अरुण जेटली से कहा था कि वह इस मामले में प्रधानमंत्री को राजी कर 24 घंटे में जेपीसी के गठन की घोषणा कराएं।

आखिर क्यों उठा है राफेल सौदे पर सियासी तूफान, जानिए इससे जुड़ी हर बात

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.