तस्वीरें स्वयं बोलती हैं और शब्द से ज्यादा उनका प्रभाव होता है: अखिलेश

Samachar Jagat | Thursday, 23 Aug 2018 10:30:07 AM
Photos speak themselves and have more effect than words: Akhilesh

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि तस्वीरें स्वयं बोलती हैं और शब्द से ज्यादा उनका प्रभाव होता है। यादव बुधवार को अलीगंज स्थित कलास्रोत आर्ट गैलरी में आयोजित ‘टाइपा फोटो एक्जीबिशन’के समापन समारोह को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि फोटो जर्नलिस्ट जोखिम उठाकर भी वास्तविकता को उजागर करता है। समाज में उसकी भूमिका इस तरह बेहद महत्वपूर्ण बन जाती है क्योंकि उसके चित्र हम सबको आईना दिखाते हैं। 

सपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रदर्शनी में प्रदर्शित कई चित्र हमारी संवेदनाओं को झकझोरते हैं। समाज की स्थिति का इनमें यथार्थ चित्रण भी है।
इस प्रदर्शनी का आयोजन दि यूथ फोटो जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने किया था। इसका उद्घाटन 19 अगस्त को सांसद श्रीमती डिम्पल यादव ने किया था।

इस मौके पर एसोसिएशन के अध्यक्ष साहिल सिद्दीकी ने कहा कि टाइपा उभरते छायाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर देता है। समापन समारोह में पूर्व मंत्री राजेन्द्र चौधरी तथा बलवंत भसह रामूवालिया भी मौजूद रहे।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.