पीएम और एफ.एम. को नहीं मिल रहा हल आखिर आर्थिक संकट से किस प्रकार उबरा जाए: राहुल गांधी 

Samachar Jagat | Tuesday, 27 Aug 2019 04:03:21 PM
PM and FM Can't find a solution how to overcome economic crisis: Rahul Gandhi

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश की आर्थिक स्थिति को लेकर केन्द्र सरकार पर सवालिया निशान साधना प्रारंभ कर दिया है।


loading...

उन्होंने कहा कि देश की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और वित मंत्री को खुद से पैदा किएं गएं आर्थिक संकट से बाहर आने का समाधान नहीं मिल पा रहा है। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि प्रधानमंत्री तथा वित्तमंत्री खुद के पैदा किएं गएं आर्थिक संकट में फंस गएं है।

जबकि आरबीआई से चोरी करना काम नहीं आएंगा। यह बिल्कुल वैसा ही है जैसे गोली लगने से हुएं घाव पर लगाने के लिए डिस्पेंसरी से बैंड-एड चुराई जाएं...। वहीं भारतीय रिजर्व बैंक द्वारा केन्द्र सरकार को लाभांश और अधिशेष कोष की मद से 1.76 लाख करोड़ रूपये हस्तांतरित करने के निर्णय को लेकर कांगे्रस ने नरेन्द्र मोदी सरकार पर निशाना साधा।

उन्होंने आरोप लगाया कि आरबीआई से प्रोत्साहन पैकेज लेना इस बात का सबूत है कि अर्थव्यवस्था की स्थिति बहुत खराब हो चुकी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.