‘पीएम को आम आदमी की चिंता’

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2016 10:23:06 AM
pm concern about common man

नई दिल्ली। नोटबंदी से जनता को हो रही परेशानी को लेकर यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान अखिलेश ने पीएम मोदी को लोगों की परेशानियों के बारे में बताया और लोगों की सुविधा के लिए कदम उठाए जाने की मांग की। 

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को आम आदमी की चिंता है। 
खबरों के मुताबिक पीएम के साथ अखिलेश यादव के मीटिंग की पहले से कोई प्लानिंग नहीं थी। संसद के सेंट्रल हॉल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अखिलेश यादव से मिले और वहां से वह अखिलेश को अपने साथ ले गए और उन्हें चाय पिलाई। अखिलेश यादव ने बताया कि इस दौरान उन्होंने पीएए मोदी को 500 और 1000 रुपए को नोट बंद होने से लोगों को हो रही परेशानी के बारे में बताया और लोगों की इन दिक्कतों को दूर करने के लिए कुछ ठोस कदम उठाए जाने की बात कही। 

अखिलेश ने कहा कि पीएम मोदी को आम आदमी की चिंता है। तो वहीं बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने 500 और 1000 रुपए को नोट बंद किए जाने के पीएम के फैसले पर एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधाा। मायावती ने राज्यसभा में कहा कि नोटबंदी का तरीका ठीक नहीं है इससे पहले बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चुनौती दी कि वे नोटबंदी के मुद्दे पर लोगों के विचार जानने के लिए नया चुनाव करायें। बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बताना चाहती हूं कि अगर आप वास्तव में ईमानदार व्यक्ति हैं और सही सर्वेक्षण चाहते हैं और आपमें साहस है तब आप संसद को भंग करके फिर से चुनाव कराए।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.