‘रणछोड़’ बन गए हैं प्रधानमंत्री : सुरजेवाला

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 07:20:28 PM
PM have become Ranachhod Surjewala

नई दिल्ली। कांग्रेस ने नोटबंदी के कारण मची अफरा तफरी के बीच आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘रणछोड़’ बन गए हैं और वह अपने फैसले पर संसद में सवालों का जवाब देने से बच रहे हैं। 

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीपसिंह सुरजेवाला ने आज यहां कहा कि मोदी नोटबंदी के अपने फैसले के बारे में संसद में कुछ भी बोलने से डर रहे हैं और जनता की समस्या से जुड़े विपक्ष के सवालों का जवाब देने से भाग रहे हैं। विपक्षी दलों के सांसद इस बारे में उनसे संसद में जवाब चाहते हैं लेकिन वह सवालों का जवाब देने की बजाए ‘रणछोड़’ की भूमिका निभा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि बैंकों और एटीएम पर पैसे के लिए अपनी बारी का इंतजार करते हुए देशभर में करीब 70 लोग दम तोड़ चुके हैं। इन निर्दोष लोगों की मौत प्रधानमंत्री के फैसले के कारण हुई है और वही इसके लिए जिम्मेदार हैं। लाइन में अपनी बारी का इंतजार करते हुए मरे इन लोगों के परिजनों को सरकार को मुआवजा देना चाहिए और उनकी मौत के कारणों की जांच की जानी चाहिए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.