पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा-कुछ लोग एयर स्ट्राइक का सबूत मांगकर सेना को कमजोर कर रहे है

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Mar 2019 05:41:50 PM
PM Modi, a simple target on the opposition, said- some people are weakening the army by seeking proof of air strike.

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री ने आज मध्यप्रदेश के धार में लोगों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि लोग एयर स्ट्राइक का सबूत मांगकर सेना को कमजोर कर रहे है। जिन्होंने मुंबई हमलें में पाकिस्तान को क्लीन चिट दे दी थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आतंकियों को उनके अंजाम के बारे में बता दिया है और उनके घर में घुसकर जवाब दिया जा चुका है। अब आतंकियों के पास सुधरने के अलावा कोई चारा नहीं बचा है। 

 

पीएम मोदी ने पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत अब आतंकवादियों और आतंक के सरपस्तों को डंके की चोट पर कह दिया है कि अब उनके सामने सुधरने के अलावा कोई और चारा नहीं है। अगर वो नहीं सुधरेंगे तो फिर क्या किया जाएगा। यह भी उन्हें बता दिया गया है। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के एक नेता ने ​पुलवामा में हुए आतंकी हमले को दुर्घटना करार दिया है। हमारे देश का दुर्भाग्य है कि देश की सबसे पुरानी पार्टी के नेता यह सवाल उठा रहे है। ये इनकी मानसिकता को दर्शाता है। इसके बाद प्रधानमंत्री ने कहा कि पाकिस्तान पर एयरस्ट्राइक हुई लेकिन देश के कुछ लोगों को सदमा लगा। यहां ये लोग मोदी को गालियां देते रहे है। इसके साथ ही पाकिस्तान में इनके लिए तालियां बजती है। ये लोग पाकिस्तान के पोस्टर बॉय हो गए है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.