PM मोदी ने किया विश्व समुदाय से आतंक के खिलाफ कार्रवाई करने का आह्वान

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Nov 2016 06:32:15 AM
PM Modi called upon the world community to take action against terror

नई दिल्ली। आतंकवाद पैदा करने और फैलाने के लिए पाकिस्तान पर बरसते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि भारत और इजराइल इस बात पर सहमत हैं कि विश्व समुदाय को संकल्प के साथ आतंक के नेटवर्क और इन्हें आश्रय देने वाले देशों के खिलाफ कार्रवाई करने की जरूरत है। मोदी ने पहली बार भारत दौरे पर आए इजराइल के राष्ट्रपति रूवेन रिवलिन का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि दोनों नेता भारत और इजराइल की रक्षा साझीदारी उत्पादन और निर्माण सझीदारी के जरिए और व्यापक आधार पर बढ़ाने की जरूरत से सहमत हैं।

मोदी ने कहा, हमारी जनता को आतंकवाद और कट्टरपंथी ताकतों से लगातार खतरा बना हुआ है। हम मानते हैं कि आतंकवाद एक वैश्विक चुनौती है। यह कोई सीमा नहीं मानता और अन्य तरह के संगठित अपराधों से भी इसका व्यापक संबंध है।

भारत दौरे पर आए इजराइल के राष्ट्रपति रूवेन रिवलिन से बातचीत के बाद मोदी ने कहा, खेदजनक है कि कि इन्हें पैदा करने और फैलाने वाले देशों में से एक भारत के पड़ोस में है। प्रधानमंत्री ने कहा,हमलोग इससे सहमत हैं कि अंतर्राष्ट्रीय समुदाय हर हाल में संकल्प और प्रतिबद्धता के साथ आतंक के नेटवर्क और उन्हें आश्रय देने वाले देशों के खिलाफ कार्रवाई करे।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.