पीएम मोदी कश्मीर को लेकर कर सकते है बडे़ पैकेज की घोषणा

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Aug 2019 10:40:37 AM
PM Modi can announce big package regarding Kashmir

इंटरनेट डेस्क। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बडे़ पैकेज की घोषणा कर सकते है। कैबिनेट मीटिंग में किसी बडे़ की पैकेज घोषणा की जा सकती है, इसके लिए बैठक की जा रही है।

पाकिस्तान की ओर से लगातार मिल रही धमकियांे और सीमा पर से आतंकवादियों को भारत की सीमा के अंदर भेजकर अशांति फैलाने की कोशिश के बारें में आ रही सूचनाओं के आधार पर ही कैबिनेट की मीटिंग में कमिटी आन सिक्याॅरिटी की मीटिंग का आयोजन होगा। 5 अगस्त को कैबिनेट ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के अलावा केन्द्र शासित प्रदेश बनाने के फैसले का मंजूरी दी गई थी।

कैबिनेट कश्मीर को देखते हुएं हालात सामान्य करने की दिशा में कुछ अहम फैसले ले सकती है। 15 हजार करोड़ के पैकेज के ऐलान के अलावा राज्य में राजनीतिक प्रक्रिया शुरू करने की दिशा में भी ठोस फैसला एजेंडा में सम्मिलित हो सकता है।

राज्य मं पहले ही केन्द्र सरकार ने 12 से 14 अक्टूबर के बीच श्रीनगर इनवेस्टर समिट करने का एलान किया गया है। जिनमें 75 हजार करोड़ के निवेश के प्रस्ताव आने का दावा किया जा रहा है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.