ट्विटर पर चौकीदार नहीं रहे पीएम मोदी, चुनाव परिणाम आने के साथ ही ये शब्द हटाने की घोषणा की

Samachar Jagat | Thursday, 23 May 2019 07:17:03 PM
PM Modi Drops Chowkidar Prefix From Twitter Profile With A Message

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर नाम से पहले चौकीदार हटा लिया है, लेकिन कहा है कि यह शब्द उनका अभिन्न हिस्सा बना रहेगा। मोदी ट्वीट कर कहा कि देश के लोगों ने चौकीदार बनकर राष्ट्र की बड़ी सेवा की। जातिवाद, संप्रदायवाद और भ्रष्टाचार से देश की रक्षा के लिए चौकीदार एक सशक्त प्रतीक बन गया है।

इस भावना को हमेशा बनाये रखिए और देश की प्रगति के लिए काम करते रहिए। उन्होंने आगे लिखा, चौकीदार शब्द मेरे ट्विटर नाम से हट रहा है, लेकिन यह मेरा अभिन्न हिस्सा बना रहेगा। मैं आप सबसे ऐसा ही करने की अपील करता हूँ। उल्लेखनीय है कि मोदी ने कुछ समय पहले स्वयं को चौकीदार कहना शुरू किया था।

जब विपक्षी कांग्रेस के नेताओं ने इस शब्द को अपने राजनीतिक अभियान में इस्तेमाल करने के लिए चौकीदार चोर है का नारा लगाना शुरू कर दिया तो मोदी ने अपने ट्विटर नाम के आगे चौकीदार जोड़ते हुए कहा कि देश का हर ईमानदार नागरिक चौकीदार है। इसके बाद करोड़ों की संख्या में भाजपा समर्थकों ने अपने-अपने नाम के आगे ट्विटर पर चौकीदार शब्द जोड़ लिया था। आज चुनाव परिणाम आने के साथ ही मोदी ने यह शब्द हटाने की घोषणा की। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.