PM मोदी ने देश के युवाओं को दिया ये मंत्र...

Samachar Jagat | Friday, 12 Jan 2018 02:57:41 PM
PM Modi gave to youth of country key to success

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के युवाओं से आह्वान किया है कि वे स्वतंत्रता सेनानियों के सपने के भारत का निर्माण करें।

मोदी बने दुनिया के तीसरे सबसे लोकप्रिय नेता, ट्रंप को पछाड़ा

मोदी ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र ग्रेटर नोएडा के गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में आयोजित ‘राष्ट्रीय युवा समारोह -2018’ को संबोधित करते हुए कहा, हमारा जन्म 1947 के बाद हुआ है। हमें आजादी की लड़ाई में हिस्सा लेने का गौरव प्राप्त नहीं हुआ, लेकिन हमारे पास उन महान लोगों के सपने को पूरा करने का मौका है, जिन्होंने हमारी स्वतंत्रता के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि युवा आईएएस अफसर एक लक्ष्य लेकर चलें, जिसमें भारत का निर्माण उस तरह से हो जैसा सपना स्वतंत्रता सेनानियों ने देखा था। मोदी का कहना था कि 2022 तक नए भारत के निर्माण का संकल्प पूरा करें।

मोदी ने की भाजपा अध्यक्ष, महासचिवों के साथ बैठक

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वामी विवेकानंद की जयंती पर शुक्रवार को उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। मोदी ने ट्विटर पर अपने संदेश में लिखा मैं स्वामी विवेकानंद की जयंती पर उन्हें नमन करता हूं।


    
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.