पीएम मोदी में साहस है तो वे नोटबंदी, जीएसटी, रोजगार पर वोट मांगें: बब्बर

Samachar Jagat | Saturday, 11 May 2019 11:14:15 AM
PM Modi has courage, then demand for vote on bondage, GST, employment: Babbar

गुना। फिल्म अभिनेता और उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि उनमें यदि साहस है तो वे नोटबंदी, जीएसटी और रोजगार पर वोट मांगे। उन्होंने वर्ष 2014 में जिन वादों पर चुनाव लड़ा था आज वे इस पर कोई बात नहीं कर रहे हैं।

Rawat Public School

गौतम गंभीर ने आप पार्टी को दिया चैलेंज, कहा-मेरे खिलाफ आरोप सच साबित हुआ तो सबके सामने लगा लूंगा फांसी

बब्बर चुनाव प्रचार के अंतिम दिन शुक्रवार को यहां जिले के लक्ष्मीगंज में पार्टी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य के समर्थन में चुनावीसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी 2014 में जिन वादों को लेकर चुनाव लड़े थे, उन वादों की आज के चुनाव में कोई बात नहीं हो रही है।

खुले भगवान बद्रीनाथ के कपाट, बद्री विशाल के जयकारों से बना पूरा वातावरण भक्तिमय

उन्होंने कहा कि जब पुलवामा में 44 जवान शहीद हुए थे तब मोदी फिल्म की शूटिंग में  फोटो खिंचवा रहे थे। इस मौके पर सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि यह संबंध राजनीति और वोटों का संबंध नहीं है।

यह संबंध हृदय का और खून के रिश्ते का संबंध है। मैं अपनी अंतिम सांस तक अपने क्षेत्र की जनता के लिए जीवन जियूंगा। उन्होंने भाजपाइयों को आमने-सामने विकास पर बहस करने की चुनौती दी। लेकिन वह यह चुनौती स्वीकार नहीं करते। उन्होंने कहा कि भाजपा में प्रधानमंत्री से लेकर शिवराज सिंह चौहान तक सब असत्य बोलते हैं।

अगर केंद्र में भाजपा की सरकार दोबारा बनती है, तो इसके जिम्मेदार राहुल गांधी होंगे: अरविंद केजरीवाल



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.