पश्चिम बंगाल के बांकुरा में पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, बोले-दीदी के दिल में घुसपैठियों के लिए और विदेशी कलाकारों के लिए ममता

Samachar Jagat | Thursday, 09 May 2019 12:27:17 PM
PM Modi in West Bengal's Bankura, a simple target on Mamta Banerjee,

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के बंकुरा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर आरोप लगाया। ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि दीदी के दिल में घुसपैठियों के लिए और विदेशी कलाकारों के लिए ममता है, लेकिन हमारे सपूत जो राष्ट्र रक्षा में अपनी भूमिका निभा रहे हैं, उनके लिए कोई ममता नहीं है।

जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि ममता मुझे थप्पड़ मारने की बात करती हैं। दीदी के अत्याचार ही उनकी सत्ता को उखाड़ फेंकने का संकल्प मजबूत कर रहे हैं। दीदी ने पश्चिम बंगाल को तबाह कर दिया। दीदी, देश के प्रधानमंत्री को प्रधानमंत्री मानने को तैयार नहीं हैं। अहंकार दीदी को ले डूबेगा। मोदी ने नारा दिया- चुपचाप, कमलछाप। उसके बाद नारा दिया- बूथ-बूथ से टीएमसी साफ। जब हम अत्याचार की बात करते हैं तो दीदी को गुस्सा आता है। दीदी उनकी चिंता करें जिनको चिटफंड में ठगा गया। दीदी जितना भी गुस्सा करें, भाजपा उनकी दादागीरी के आगे नहीं झुकेगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि दीदी को काली भक्तों, राम भक्तों के गुस्से की चिंता करनी चाहिए। दीदी पर्दे के पीछे से रहकर गुंडों की सरकार चला रही है। ममता ने इस माटी का रंग बदलना चाहती है। मुझे दीदी के गुस्से की चिंता नहीं है। 

जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ममता दीदी कितनी परेशान है, इस बात का अंदाजा उनकी भाषा से लगाया जा सकता है। वो अब मेरे लिए पत्थरों की बात करती है, थप्पडों की बात करती है। मुझे तो गालियों की आदत है, लेकिन बौखलाहट में दीदी देश के संविधान का भी अपमान कर रही हैं। 

नोटबंदी और जीएसटी के कारण काम धंधे ठप हुए - गांधी

PM मोदी की स्थिति एक ऐसे स्कूली बच्चे की तरह है जो कभी भी अपने होमवर्क नहीं करते: प्रियंका गांधी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.