मन की बात का प्रसारण 30 जून से होगा शुरू, फिर से पीएम मोदी को सुनने के लिए देशवासी तैयार

Samachar Jagat | Saturday, 15 Jun 2019 03:05:22 PM
pm modi mann ki baat live 30 JUNE

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हर महीने रेडियो पर प्रसारित होने वाला मासिक कार्यक्रम मन की बात का प्रसारण 30 जून से फिर शुरू हो जाएगा। मोदी ने शनिवार को ट्वीट किया, जून 30 को सुबह 11 बजे रेडियो कार्यक्रम में फिर मिलते हैं और देश की 130 करोड़ आबादी की शक्ति का जश्न मनाते हैं।

Rawat Public School

मुझे उम्मीद है कि मन की बात के लिए आपके पास कहने को बहुत कुछ होगा। अपनी बात नमो एप के जरिए बताएं। इसके साथ ही मोदी ने पहले की तरह इस बार के रेडियो कार्यक्रम के लिए लोगों को टोल फ्री नम्बर पर फोन करने का आग्रह करते हुए कहा कि इस माह मन की बात के लिए टोल फ्री नम्बर 1800117800 पर अपना संदेश रिकार्ड कराएं।

इसके साथ ही आप माईगोव ओपन फोरम पर भी अपने मन की बात लिख कर भेज सकते हैं। फोन लाइन 26 जून तक सबके लिए खुली हैं। प्रधानमंत्री ने रेडियो पर अपने इस कार्यक्रम की शुरुआत अपने गत कार्यकाल के आरंभ में की थी और सबसे पहले उन्होंने खादी को बढ़ावा देने का आह्वान किया था।

पिछली बार उन्होंने 24 फरवरी को आखरी बार मन की बात की थी। उसके बाद आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू होने के कारण इस कार्यक्रम का प्रसारण बंद कर दिया गया था। मोदी ने पिछले कार्यकाल के अपने आखिरी प्रसारण में कहा था कि चुनाव में व्यस्त रहने के कारण अगले दो माह तक मन की बात नहीं कर पाएंगे और मई के आखिरी सप्ताह में मिलेंगे। तब तक लोकसभा के लिए चुनाव कार्यक्रम की तारीख तय नहीं हुई थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.