बैंक पहुंचकर PM मोदी की मां ने बदलवाए पुराने नोट

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Nov 2016 12:43:59 PM
बैंक पहुंचकर PM मोदी की मां ने बदलवाए पुराने नोट

गांधीनगर। एक दिन की छुट्टी के बाद सोमवार को फिर बैंक खुल गए हैं। बैंकों में 500, 1000 के नोट बदलने जा रहे है। वहीं, एटीएम से 2500 रुपए निकलवाने के लिए मंगलवार को भी लंबी लाइनें लगी हुई हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन भी अपने पुराने नोट बदलवाने के लिए मंगलवार को बैंक पहुंची। हीराबेन को चलने में काफी दिक्कत हो रही थी लेकिन परिवार के अन्य लोगों की मदद से बैंक में गईं।

हीराबेन ने गांधीनगर के रायसन में ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स में अपने पुराने नोट बदलवाए। हीराबेन वीआईपी कल्चर के खिलाफ संदेश देते हुए आम आदमी की तरह बैंक में गईं। बुजुर्ग होने के कारण उन्हें लाइन में नहीं लगना पड़ा और परिवार की मदद से उन्होंने फॉर्म भरकर अपने 4500 हजार रुपए के पुराने नोट बदलवाए।

नोट बदलवाने के बाद उन्होंने 2000 का नया नोट भी दिखाया। चलने में काफी मुश्किलों के बावजूद पीएम की मां हीराबेन ने संदेश देने की कोशिश की कि जब वह बुजुर्ग हो कर भी सरकार के फैसले के साथ खड़े होकर थोड़ी मुश्किल सह सकती हैं। हीराबेन अपने सबसे छोटे बेटे पंकज मोदी के साथ गांधीनगर में रहती हैं। पंकज मोदी राज्य के सूचना विभाग में कार्यरत हैं और आम लोगों की तरह रहते हैं।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.