पीएम मोदी ने लगाया कांग्रेस पर ये बड़ा आरोप, कहा-जो वोट के लिये मरते हैं वो देश को मरवाते हैं 

Samachar Jagat | Thursday, 25 Apr 2019 03:25:04 PM
PM Modi puts this big allegation on Congress

बांदा। समाजवादी पार्टी (सपा),बहुजन समाज पार्टी (बसपा) गठबंधन और कांग्रेस पर जाति और धर्म की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरूवार को कहा कि आतंकवाद का समूल विनाश और देश को विकास के रास्ते पर ले जाने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को पूर्ण बहुमत की जरूरत है।

बांदा के कृषि विश्वविद्यालय के मैदान पर आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि जातिपात और धर्म के नाम पर वोट हासिल करने की कोशिश करने वाले आतंकवाद की खुली मुखालफत नहीं कर सकते है क्योंकि उन्हे डर है कि इससे उनका वोट बैंक खिसक जाएगा। जाति पात की राजनीति वाले दलों पर अलीगढ का ताला लगना तय है।

उन्होने कहा कि क्या सपा बसपा अथवा कांग्रेस ने आतंकवाद के खात्मे की कोई योजना बना रखी है। बिल्कुल नहीं बल्कि ये इतना डरे हुये है कि आतंकवाद के खिलाफ बोलेंगे तो उनका वोट बैंक खिसक जायेगा। जो अपने वोट के लिये मरते है वो देश को मरवाते है। मोदी अपने लिए नहीं बल्कि देश के लिए पैदा हुआ है।

जातिवाद और अवसरवाद को सबक सिखाना है ताकि राजनीतिक दलों को संदेश जाये और वह देश को मजबूत करने में जुट जाए। मोदी ने कटाक्ष किया  इन दिनों सपा बसपा वाले मेरी जाति का सर्टिफिकेट बांट रहे है जबकि कांग्रेस के नामदार मोदी के बहाने पूरे पिछड़े समाज को ही गाली देने में लगे हैं।

ये जात-पात, पंथ-संप्रदाय तक ही सोच सकते हैं। ये एक भारत, श्रेष्ठ भारत की बात तक करना नहीं चाहते। भगत सिंह, सुखदेव, राजगुरु, झांसी की रानी और सुभाष चंद्र बोस समेत एक भी महापुरुष को अपनी जाति से नहीं जाना जाता बल्कि अपने कार्यों से जाना जाता हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.