PM मोदी की स्थिति एक ऐसे स्कूली बच्चे की तरह है जो कभी भी अपने होमवर्क नहीं करते: प्रियंका गांधी

Samachar Jagat | Thursday, 09 May 2019 10:50:00 AM
PM Modi's situation is like a schoolchild who never does his homework: Priyanka Gandhi

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बुधवार को उत्तर पूर्वी ​लोसकभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार शीला दीक्षित के समर्थन में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने पीएम मोदी पर अपनी विफताओं के लिए नेहरू—गांधी परिवार को दोषी ठहराने का भी आरोप लगाया। प्रियंका ने कहा कि पीएम मोदी की स्थिति एक ऐसे स्कूली बच्चे की तरह है जो कभी भी अपने होमवर्क नहीं करते है। जब शिक्षक उनसे होमवर्क के बारे में पूछते हैं, तो वह कहते है कि नेहरू जी मेरे पेपर ले गए और उन्होंने उसे छुपा दिया या फिर कहते है कि इंदिरा गांधी ने उसका नाव बना दिया है और उसे पानी में डूबो दिया। 

चुनावी सभा में प्रियंका ने प्रधानमंत्री मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि वे शेष दो चरण नोटबंदी, जीएसटी, महीला सुरक्षा और देश की जनता से किए गए वादे पर लड़े। तो वहीं यमुना विहार में प्रियंका ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि वे दिल्ली की बेटी हैं, वे दिल्ली की सड़कों पर लगे भाजपा के होर्डिंग की तरफ इशारा कर रही थी। 

प्रियंका ने कहा कि मैंने इस शहर में जन्म लिया है और 47 सालों तक यहां रही हूं। मैं मजनू का टीला से लेकर महरौली तक दिल्ली के चप्पे—चप्पे से वाकिफ हूं। प्रधानमंत्री के हार्डिंग की तरफ इशारा करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि आप रहते हो 7 लोक कल्याण मार्ग में है और घर से कभी निकले नहीं हैं आप कैसे दिल्ली के बारे में जानेंगे? 

केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि उन्होंने नोटबंदी की, काला धन वापस लाने का वादा किया, दो करोड़ नौकरियों का वादा किया, इन सबका क्या हुआ? इनके लिए कौन जिम्मेदार है? 

लोकसभा चुनाव: भोपाल में धर्म बना आधार, स्थानीय मुद्दे दरकिनार

महाराणा प्रताप और गोखले की जयंती आज, पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.