बिहार में पीएम मोदी बोले, दुनिया में कोई भी आज पाकिस्तान को घास डालने वाला नहीं बचा

Samachar Jagat | Thursday, 11 Apr 2019 12:50:42 PM
PM Modi said in Bihar, nobody in the world today is going to make India a grasshopper

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के चुनावों को मद्देनजर रखते हुए पीएम मोदी ताबड़तोड रैलियां कर रहे है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बिहार के भागलपुर में रैली को संबोधित किया। रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि दुनिया में कोई भी पाकिस्तान को घास डालने वाला नहीं बचा है। इस दौरान पीएम ने कहा कि हमने आतंकियों को घर में घुसकर मारा है। आज पाकिस्तान की स्थिति देखिए, वहां आतंक के आकाओं के चेहरे पर डर दिख रहा है। वे दुनिया में जा जाकर अपने रोना रो रहे है। लेकिन दुनिया में कोई भी आज पाकिस्तान को घास डालने वाला नहीं बचा है। 

पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस चुनाव में आपको सिर्फ सांसद नहीं चुनना, ना ही प्रधानमंत्री को चुनना है। ​बल्कि आप एक मजबूत भारत के लिए मजबूत सरकार चुननी है। आपका एक—एक वोट इस चाकीदार की ताकत बढ़ाएगा। हम जम्मू कश्मीर में आतंक के ठिकानों का पता लेंगे। पाकिस्तान से पैसे लेने वालों को जेल में डालेंगे। 

पीएम मोदी ने कहा कि आपको पता हे कि साल 2014 से पहले पाकिस्तान का रवैया कैसा था? आतंकवादी भी पाकिस्तान भेजता था और फिर हमलों के बाद धमकियां भी वही देता था। कांग्रेस की सरकार ने महज कागजी कार्रवाई में उलझकर रह जाती थी, क्या भारत को ऐसे ही रहना चाहिए। एनडीए सरकार की नीति स्पष्ट है। आतंकवाद से और नक्सलवाद से निपटने के लिए हमारे जवानों को खुली छूट दी जाएगी। 

जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस और उसके साथी कह रहे है कि पाकिस्तान की भाषा बोलने वालों से आतंकवाद खत्म करने की बात की जाएगी। दरअसल, ये डरे हुए हैं और देश को डरा रहे है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.