पीएम मोदी बोले, ममता ने बंगाल के लोगों को धोखा दिया

Samachar Jagat | Sunday, 07 Apr 2019 04:41:29 PM
PM Modi says, Mamata betrayed the people of Bengal

कूच बिहार। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल के लोगों के साथ विश्वासघात किया है। मोदी ने यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बनर्जी की सरकार के कारण बंगाल विकास से वंचित रहा। उन्होंने आरोप लगाया कि वह 'राष्ट्र-विरोधी’ लोगों का समर्थन कर रही हैं।

मोदी ने बनर्जी और नेशनल कॉन्फ्रेंस के साथ उनके गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि वे उन लोगों के साथ दे रही हैं जो कहते हैं कि भारत के दो प्रधानमंत्री होने चाहिए। गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कहा था कि अगर वह सत्ता में आते हैं तो जम्मू-कश्मीर का फिर अपना एक प्रधानमंत्री होगा।

प्रधानमंत्री ने कहा कि वर्ष 2014 से पहले देश में हमला करने वाले आतंकवादियों के बारे में सरकार को पता होता था कि वे कहां से आते थे। लेकिन सशस्त्र बलों के अनुरोध के बावजूद तत्कालीन सरकार सख्त कार्रवाई करने में विफल रही थी। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस की अक्षमता ने पाकिस्तान के नापाक इरादों को मजबूत किया था। उन्होंने बनर्जी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राज्य की जनता ने बनर्जी के शासन से मुक्त होने की प्रतिज्ञा ले ली है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी, मोदी’ के नारों ने स्पीड-ब्रेकर दीदी की रातों की नींद उड़ा दी है। दीदी पश्चिम बंगाल के विकास के लिए स्पीड-ब्रेकर की तरह है। उन्होंने कहा कि जितना ज्यादा आप 'मोदी, मोदी’ बोलेंगे उतना ही ज्यादा किसी की नींद उड़ जाएगी। क्या आप जानते हैं कि वह कौन हैं? वह पश्चिम बंगाल की स्पीड-ब्रेकर दीदी हैं।

उनकी नींद उड़ रही है और वह अपना गुस्सा अपने अधिकारियों और चुनाव आयोग पर निकाल रही हैं। मोदी ने कहा कि दीदी चुनाव आयोग पर गुस्सा हो रही हैं जो यह दिखाता है कि वह भयभीत हैं। उन्होंने कहा कि दीदी ने आयुष्मान योजना के तहत गरीबों के नि:शुल्क इलाज और किसानों को मिलनि वाली वित्त्तीय सहायता पर रोक लगा दी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.