पीएम मोदी बोले, साध्वी प्रज्ञा की उम्मीदवारी कांग्रेस को पड़गी महंगी

Samachar Jagat | Saturday, 20 Apr 2019 11:04:41 AM
PM Modi says Sadhvi Pragya's candidature will cost Congress more expensive

नई दिल्ली। भाजपा की ओर से माध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को उम्मीदवार को बनाया गया है। साध्वी प्रज्ञा को उम्मीदवार बनाए जाने पर नरेंद्र मोदी ने कहा कि साध्वी की उम्मदवारी कांग्रेस को महंगी पड़ने वाली है। इसके बाद मोदी ने राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर भी आरोप लगाए। मोदी ने कहा ​कि अमेठी और रायबरेली से कांग्रेस उम्मीदवार भी जमानत पर रिहा है। इस पर चर्चा नहीं, लेकिन भोपाल की उम्मीदवार जमानत पर हो तो ये बहुत बडा तूफान खडा कर देते है। ये कैसे चलेगा? इसके बाद कहा कि उन सबको जवाब देने के लिए साध्वी प्रज्ञा एक प्रतीक है और यह कांग्रेस को महंगा पडने वाला है। 

Rawat Public School

एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में पीएम मोदी ने कहा कि समझौता एक्सप्रेस का फैसला आ गया है। क्या निकला? दुनिया में पाच हजार सात तक जिस महान संस्कृति और परंपरा ने वसुधैव कुटुम्बकम का संदेश दिया, सर्वे भवन्तु सुखिन का संदेश दिया। जिस संस्कृति ने एकम् सद् विप्रा: बहुधा वदन्ति का संदेश दिया, ऐसी संस्कृति को कांग्रेस बिना सबूत के आतंकवादी कह दिया। 

इसके बाद मोदी ने कहा कि ऐसे लोगों को जवाब देने के लिए यह एक प्रतीक है और कांग्रेस को महंगा पडने वाला है। पीएम मोदी ने कहा कि जिन लोगों को कोर्ट ने सजा दी है। उनको जाकर लोग गले लगा रहे है। ऐसे लोगों को उसूल की बातें करने का हक नहीं है। एक महीला को वो भी साध्वी को इस प्रकार से प्र​ताडित किया गया और मैं गुजरात में रहकर आया हूं। मैं कांग्रेस को भलीभांति समझ गया हूं।  जैसे फिल्म की स्क्रिप्ट लिखते हैं। पहले कागज पर बैठकर स्क्रिप्ट लिखते हैं। हमारे यहां जितने एनकाउंटर हुए, सबको ऐसे ही चलाया गया। हर घटना को ऐसे खींचते थे और जोड़ देते थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.