पीएम मोदी: सरकार के पहले शतक में धार भी है और रफ्तार भी, हमें नया कश्मीर बनाना है

Samachar Jagat | Thursday, 19 Sep 2019 05:09:04 PM
PM Modi: There is an edge and speed in the first century of the government, we have to create a new Kashmir.

इंटरनेट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र राज्य के नासिक से चुनावी बिगुल फूंका। यहां वह महाजनादेश यात्रा समारोह में शामिल हुए और जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि नासिक की ये पवित्र धरती, महाराष्ट्र के कोटि कोटि जन मुझे आशीर्वाद दें जिससे इसकी इज्जत के लिए में अपनी जिंदगी खपा सकूं. आज मैं देख रहा हूं कि अप्रैल की रिकॉर्डतोड़ रैली से यह हमारा नासिक उससे भी आगे निकल गया है। 


loading...

मोदी पर साधा निशाना तो भाजपा नेता ने पूछा- हाउडी थाइलैंड, राहुल गांधी?

 जहां-जहां मेरी नजर पहुंच रही है लोग ही लोग नजर आ रहे हैं। देवेंद्र फडनवीस को आशीर्वाद देने के लिए यहां जनसागर उमड़ आया है। पीएम मोदी ने कहा कि आज मैं एक विशेष धन्यता अनुभव कर रहा हूं और मैं इसे अपने जीवन का बहुमूल्य पल मानता हूं। आज छत्रपति शिवाजी महाराज के वंशज छत्रपति उदयन ने मेरे सिर पर एक छत्र रखा है। ये सम्मान भी है और छत्रपति शिवाजी महाराज के प्रति दायित्व का भी प्रतीक है। जब लोकसभा चुनाव चरम पर था। तब मैं डिंडोरी में एक सभा करने आया था। उस सभा में ऐसा जनसैलाब उमड़ा था कि उसने पूरे देश में चल रही भाजपा की लहर को और प्रचंड बना दिया था।

तेजस में सवार हुए राजनाथ सिंह, तेजस दुश्मनों के लिए है घातक 

आज नासिक की ये रैली और भी आगे निकल गई है। इतना ज्यादा जनसैलाब आज उमड़ा है। रैली में प्रधानमंत्री में कहा कि पहले की सरकारों में राजनीतिक अस्थिरता के कारण महाराष्ट्र जिस तेजी से आगे बढ़ना चाहिए था, उस तेजी से आगे नहीं बढ़ा। मुंबई महानगरी की चकाचैंध में महाराष्ट्र के दूर दराज के क्षेत्र, वहां के गरीब, किसान राजनीतिक अस्थिरता के शिकार हो गए। पीएम मोदी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस का जिक्र करते हुए कहा कि 5 वर्ष अखंड और अविरत साधना करके महाराष्ट्र की सेवा की और राज्य को नई दिशा दी। अब महाराष्ट्र की जिम्मेवारी है की फिर एक बार देवेंद्र जी के नेतृत्व में स्थिर राजनीति का फायदा उठाना चाहिए. देवेंद्र जी को 5 साल पहले आपने जो जिम्मेदारी दी थी उसका रिपोर्ट कार्ड उन्होंने आपके सामने रखा है। बीते 5 साल में महाराष्ट्र को स्थिरता मिली, विकास मिला, कानून-व्यवस्था का विश्वास मिला, सामाजिक सद्भाव मिला, सहकार और सरोकार का भाव भी मिला। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.