पीएम मोदी आज करेंगे हरियाणा का दौरा, देंगे कई परियोजनाओं की सौगात

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Feb 2019 09:08:31 AM
PM Modi to visit Haryana today launch series of-projects in haryana

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 इंटरनेट डेस्क: हरियाण के कुरुक्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी लोकसभा का चुनावी रण का बिगुल फूंकने जा रही है। पीएम मोदी मंगलवार को हरियाणा के कुरुक्षेत्र का दौरा करेंगे वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी 25 फरवरी को हिसार में रैली करने वाले है। ऐसे में इस समय दोनों नेताओं के दौरों को लोकसभा चुनाव की तैयारियों के साथ जोडक़र देखा जा रहा है। जिसकी तैयारियां भी जोरों पर है।


Old Post Image

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां पहुंचकर कैंसर संस्थान समेत कई अन्य परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे।  प्रधानमंत्री कार्यालय की और से मिली जानकारी अनुसार प्रधानमंत्री फरीदाबाद में कर्मचारी राज्य बीमा निगम ईएसआईसी मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल का भी उद्घाटन करेंगे। यह उत्तर भारत का पहला ईएसआईसी मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल होगा। इसके अलावा पंचकूला में राष्ट्रीय आयुर्वेद संस्थान का शिलान्यास करने वाले है, यह आयुर्वेद उपचार, शिक्षा एवं शोध का एक राष्ट्रीय स्तरीय संस्थान होगा।

Old Post Image

खबरों की माने तो हिसार में भाजपा नेताओं की तीन जिलों की कलस्टर की बैठक आयोजित की गई थी, जिसमें पार्टी पदाधिकारियों और शीर्ष नेताओं ने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के दौरे को लेकर विचार विमर्श किया। बैठक में पार्टी पदाधिकारियों को बूथ जीतो चुनाव जीतोश् का  मंत्र भी दिया। आपकों बतादें की साल 2014 के आमचुनाव में 10 लोकसभा सीटों में से 7 सीटे पर जीत का परचम लहराने वाली भाजपा इस बार 2019 में होने वाले आमचुनाव को लेकर 10 की 10 सीटों पर नजर गड़ाए हुए है।  पिछलीबार रोहतक, हिसार और सिरसा की सीटें भाजपा के हाथ से फिसल गई थी। हालांकि कुरुक्षेत्र से सांसद राजकुमार सैनी के भाजपा से बागी होने के बाद वहां की लोकसभा सीट भी बीजेपी को अपने पाले में करना एक बड़ी चुनौती होने वाली है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.