नोटबंदी: राज्यसभा में विपक्ष के सवालों का जवाब देंगे पीएम, लोकसभा स्थगित

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2016 01:10:17 PM
PM Narendra Modi to attend Rajya Sabha today

नई दिल्ली। शीतकालीन सत्र के 7वें दिन भी नोटबंदी को लेकर संसद में जमकर हंगामा हो रहा है। विपक्ष मोदी के बयान पर अड़ा हुआ है। इसी हंगामे के बीच सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के भतीजे सांसद अक्षय यादव ने अपनी बात सुनने की मांग करते हुए लोकसभा में पेपर फाडक़र स्पीकर की तरफ फेंके। पेपर स्पीकर की टेबल पर जाकर गिरे। इसके बाद लोकसभा की कार्यवाही पूरे दिन के लिए स्थगित कर दी गई।

उधर, विपक्ष के सवालों का जवाब देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्यसभा पहुंच गए हैं। इससे पहले 500-1000 की नोटबंदी पर राज्यसभा में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा कि नोटबंदी को लागू करने में बदइंतजामी हुई। उन्होंने ये भी कहा कि आम लोगों को सरकार के इस फैसले से तकलीफ हुई। उन्होंने आगे कहा कि गरीबों के लिए 50 दिन भी पीड़ादायक।

नोटबंदी से जीडीपी में 2 फीसदी की गिरावट हुई। . राज्यसभा में वित्त मंंत्री अरुण जेटली ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का विरोध किया जिसके बाद विपक्ष ने सदन में जमकर हंगामा किया। राज्यसभा में आज प्रश्नकाल में पीएमओ से सवाल पूछने का दिन है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.