गुजरात में कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम मोदी, कही ये बातें...

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Apr 2019 03:30:44 PM
PM Narendra Modi, who has long been a part of Congress in Gujarat,

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के प्रथम चरण के 11 अप्रैल को होंगे। आम चुनावों को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी पार्टी भाजपा को जीताने के लिए ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे है। पीएम मोदी ने आज गुजरात के जूनागढ़ में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जमकर विपक्ष और कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला। उन्होंने आयकर विभाग की छापेमारियों की तरफ इशारा करते हुए कहा कि कांग्रेस के ​करीबियों के पास नोटों से भरे बक्से मिल रहे है। कांग्रेस ने पहले कर्नाटक को अपना एटीएम बनाया, अब मध्यप्रदेश भी कांग्रेस का एटीएम बन गया है। 

 


प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के घोटालों में एक नया और घोटाला सबूतों के साथ जुड गया है। वो है तुगलक रोड चुनावी घोटाला। कांग्रेस पार्टी गर्भवती महिलाओं के लिए भेजे गए पैसे को लूट रही है। इसके बाद कहा कि मीडिया में दिख रहा है कि कांग्रेसियों के पास से बोरा भर—भर के नोटों की गड्डियां मिल रही है। कांग्रेस सिर्फ और सिर्फ पैसा लूटले के लिए सत्ता में आती है। 

इस दौरान उन्होंने रैली में आए लोगों से सवाल किया कि क्या जूनागढ़ और सोमनाथ का व्यक्ति सरदार साहब को भूल सकता है? कहा—सोचिए, अगर सरदार साहब न होते तेा जूनागढ़ कहा से होता! कांग्रेस आज सरदार पटेल के सपनों के साथ-साथ हर हिंदुस्तानी की भावना को चोट पहुंचा रही है। ये वही कांग्रेस है जिसे सरदार पटेल ने अपने पुरुषार्थ से सींचा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.