दिल्ली पुलिस के छह से अधिक डीसीपी, एडीसीपी का तबादला

Samachar Jagat | Sunday, 25 Sep 2016 02:53:51 AM
Police DCP over six, ADCP transferred

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस में अहम फेरबदल के तहत छह से अधिक पुलिस उपायुक्तों डीसीपी और अतिरिक्त पुलिस उपायुक्तों एडीसीपी का तबादला किया गया है। पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि डीसीपी मध्य परमादित्य का तबादला डीसीपी सुरक्षा के तौर पर किया गया है और डीसीपी दक्षिण पश्चिम के तौर पर सेवा दे रहे 2006 बैच के आईपीएस अधिकारी मनदीप सिंह रंधावा परमादित्य की जगह लेंगे।

नई दिल्ली जिला के अतिरिक्त डीसीपी रोमिल बानिया को पदोन्नति देकर डीसीपी बनाया गया है और वह रंधावा की जगह लेंगे। डीसीपी उत्तर पश्चिम विजय सिंह का डीसीपी यातायात के तौर पर तबादला किया गया है और उनकी जगह डीसीपी रेलवे के तौर पर सेवा दे रहे दुमबेरे मिलिंद महोदव को नियुक्त किया जाएगा। डीसीपी बाहरी विक्रमजीत सिंह का तबादला कर दिया गया है और डीसीपी सुरक्षा के तौर पर सेवा दे रहे एमएन तिवारी को उनकी जगह नियुक्त किया जाएगा। अगले आदेश तक सिंह पीएचक्यू को रिपोर्ट करेंगे। डीसीपी पश्चिम पुष्पेंद्र कुमार को नए डीसीपी सुरक्षा के तौर पर नियुक्त किया जाएगा। डीसीपी यातायात विजय कुमार पुष्पेंद्र कुमार की जगह लेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.