प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन पर राजनेताओं ने दी बधाईयां, सोनिया गांधी ने भी दी शुभकामनाएं

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Sep 2019 11:59:19 AM
politicians congratulate Prime Minister Narendra Modi on his birthday, Sonia Gandhi also wishes

इंटरनेट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 69 साल के हो गए हैं। जन्मदिन के अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी गुजरात में हैं और अपनी मां का आशीर्वाद लेंगे। जन्मदिन के अवसर पर हर कोई प्रधानमंत्री को बधाई दे रहा है। इनमें केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने भी ट्विटर पर उन्हें बधाई दी। अमित शाह के अलावा अन्य केंद्रीय मंत्रियों, भाजपा के नेताओं ने भी ट्विटर पर प्रधानमंत्री को बधाई दी।

यूपीए चेयरपर्सन और कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन के अवसर पर बधाई दी। सोनिया गांधी ने नरेंद्र मोदी की लंबी और स्वस्थ आयु की कामना की। अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा कि दृढ़ इच्छाशक्ति, निर्णायक नेतृत्व और अथक परिश्रम के प्रतीक देश के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आपके नेतृत्व में उभरते नए भारत ने विश्व में एक मजबूत, सुरक्षित और विश्वसनीय राष्ट्र के रूप में अपनी पहचान बनाई है।

केंद्रीय गृह मंत्री ने लिखा कि विकास के साथ-साथ भारतीय संस्कृति को और अधिक समृद्ध करने में मोदी जी का अभूतपूर्ण योगदान है। मोदी ने एक रिफार्मिस्ट के रूप में न सिर्फ राजनीति को नई दिशा प्रदान की बल्कि आर्थिक सुधारों के साथ-साथ दशकों से चली आ रही समस्याओं का स्थायी समाधान निकालकर सभी को गौरवान्वित किया। एक जनप्रतिनिधि, एक कार्यकर्ता और एक देशवासी के रूप में आपके साथ राष्ट्रीय पुनर्निर्माण में भागीदार बनना सौभाग्य की बात है। ईश्वर से आपके स्वस्थ जीवन व दीर्घायु की कामना करता हूँ। विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्विटर पर बधाई दी. विदेश मंत्री ने लिखा कि पीएम मोदी की अगुवाई में एक नया इंडिया बन रहा है, जो हर किसी के लिए प्रेरणादायक है।

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी ट्विटर पर प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने लिखा कि पीएम मोदी की अगुवाई में दुनियाभर में भारत का नाम रोशन किया है और भारत को विकास के पथ पर आगे बढ़ाया है। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने भी ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने लिखा कि भारत को विश्व गुरु बनाने का लक्ष्य हम आपके नेतृत्व में पूरा करें, ऐसी शुभकामनाएं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर भाजपा की ओर से ये वीडियो ट्वीट किया गया है।  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी ट्वीट कर पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी. इसके अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन पर बधाई दी। 


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.